जीना है प्यार 4

Text
Author:
Read preview
Mark as finished
How to read the book after purchase
Book description

इससे पहले कि वह जानता था कि उसे क्या हो रहा था, मैं पहले से ही उसे अपने रेशम दुपट्टा के साथ दालान में आंखों पर पट्टी थी. मैं उसके हाथ ले लिया और तुरंत उन्हें अपने हैंडबैग से एक रस्सी के साथ उसके शरीर के सामने बांधने शुरू कर दिया. मैं उसे लिविंग रूम में ले गया और उसे अपने बिस्तर पर रख दिया। इससे पहले कि वह कुछ भी कह सकता है, मैं गद्दे पर अपने धड दबाया और बिस्तर के विपरीत पक्ष पर उसके बंधे हाथ तय है, ताकि वह अब सुरक्षित रूप से मेरे सामने अपने बिस्तर पर झूठ बोल रही थी.


दरी आश्चर्यजनक रूप से शांत था. मैं पूरी तरह से उसे अपनी कार्रवाई के साथ आश्चर्य था. मैं अपने जूते और मोजे उतार दिया इससे पहले कि मैं दे अपनी उंगलियों उसकी कमरबंद पर धीरे से खेलना शुरू कर दिया. मैंने उसकी पैंट और पैंटी उतार दी। उसके हाथ बिस्तर पर सुरक्षित रूप से बंधे और आंखों पर पट्टी बांधे हुए थे, अब वह मेरे सामने लेटा हुआ था, उसने अपनी टी-शर्ट पहनी हुई थी। ध्यान से मैं उसके पैरों को फैला और उन्हें इस स्थिति में दो और रस्सियों के साथ बिस्तर से बंधे. वह रक्षाहीन था और मेरी दया पर, जैसा कि मैं चाहता था कि वह बन जाए।

Detailed info
Age restriction:
0+
ISBN:
9783750210059
Publisher:
neobooks
Table of contents
जीना है प्यार 4 by Gina Weiß—download epub, mobi, pdf or read online. Leave comments and reviews, vote for your favorite.
Book is part of series
«जीना है प्यार»
जीना है प्यार 2
जीना है प्यार 3
जीना है प्यार 4
-5%

Отзывы

Сначала популярные

Оставьте отзыв