खतरनाक वस्तुएँ

Text
रक्त बंधन पुस्तक 3
Read preview
Mark as finished
How to read the book after purchase
Book description

कहा जाता है कि हर किसी के लिए जिंदगी में दो रास्ते होते हैं, लेकिन ज्वेल स्कट के लिए, ऐसा लग रहा था कि दोनों ‎रास्ते बेहद खतरनाक थे। एक एंथोनी तक जाता था, जो एक हत्यारा मनोरोगी इच्छाधारी भेड़िया था, जो उसकी इच्छा के ‎विरुद्ध शहर की भीड़ और उसके मंगेतर पर कब्जा जमाए बैठा था। दूसरा रास्ता स्टीवन की ओर जाता था, एक इच्छाधारी ‎कूगर, जिसे उस की मंगेतर ने उससे पहली ही मुलाकात में बेसबल के बल्ले से पीट डाला था। उसने जवाबी कार्रवाई करते हुए ‎उसका अपहरण कर लिया और उसे अपना साथी बना लिया।

कहा जाता है कि हर किसी के लिए जिंदगी में दो रास्ते होते हैं, लेकिन ज्वेल स्कट के लिए, ऐसा लग रहा था कि दोनों ‎रास्ते बेहद खतरनाक थे। एक एंथोनी तक जाता था, जो एक हत्यारा मनोरोगी इच्छाधारी भेड़िया था, जो उसकी इच्छा के ‎विरुद्ध शहर की भीड़ और उसके मंगेतर पर कब्जा जमाए बैठा था। दूसरा रास्ता स्टीवन की ओर जाता था, एक इच्छाधारी ‎कूगर, जिसे उस की मंगेतर ने उससे पहली ही मुलाकात में बेसबल के बल्ले से पीट डाला था। उसने जवाबी कार्रवाई करते हुए ‎उसका अपहरण कर लिया और उसे अपना साथी बना लिया। ‎

स्टीवन वाइल्डर फर्श पर गिरने के अलावा और भी तरीकों से बल्लेबाजी करने वाली पर मर मिटा था और प्रलोभन के ‎लिए गिर गया था… वह उसे रखना चाहता था। उसने भीड से उसका पता लगाने का वादा किया गया था, यह भी कारण था कि ‎वह उसका अपहरण करके उसे अपना साथी बनाना चाहता था… निश्चित रूप से उसकी सुरक्षा के लिए।

एंथोनी वलाची तभी ज्वेल का दीवाना हो गया था जब वह एक छोटी सी बच्ची थी और भीड के शासन के तहत, उसने ‎अपनी होने वाली दुल्हन पर नियंत्रण हासिल कर लिया था। अगर वे सोचते थे कि वे उसे उससे चुरा सकते थे तो वे गलत थे… ‎बिलकुल गलत। ‎



Translator: Anamika

Detailed info
Age restriction:
0+
Date added to LitRes:
22 January 2022
Size:
260 pp.
ISBN:
9788835433866
Translator:
Anamika
Copyright:
Tektime S.r.l.s.
Table of contents
खतरनाक वस्तुएँ by Amy Blankenship — ebook, download epub, txt, mobi, pdf or read online. Leave comments and reviews, vote for your favorite.

Отзывы

Сначала популярные

Оставьте отзыв