व्यभिचार ३
Texttext

0+

व्यभिचार ३

3 book out of 3 in the series «व्यभिचार»
$3.34

About the book

प्रिय पाठकों,


मेरी पुस्तक खरीदने के लिए धन्यवाद।


"व्यभिचार 3" एक कामुक लघु कथा है। जीना और मार्कस लुत्ज 23 और 24 साल के एक युवा जोडे हैं। पिछले साल जीना ने एक छोटी लडकी को जन्म दिया। अब वह अपनी बेटी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहती है। हालाकि, चूंकि वह अपने पति से ज्यादा पैसा कमाती है, इसलिए यह इतना आसान नहीं है। छोडने का विकल्प नहीं है। बस एक घंटे की कमी। लेकिन इसके लिए उसे अपने बस को समझाना होगा।


लेकिन अब मेरे असली व्यक्ति को। मेरा नाम जीना वीß है। मेरा जन्म 1992 में श्वेनफर्ट में हुआ था। मैंने बचपन से हर तरह की कहानियां लिखी हैं। मैं जितना बडा हुआ, कामुक कहानिया लिखने की मेरी इच्छा उतनी ही बढती गई। और मैं अब वही कर रहा हूं।


मैं किसी भी निर्धारित सम्मेलनों का पालन नहीं करता। कोई कठोर विचार या सामान्य दृष्टिकोण नहीं। कभी मैं एक महिला के नजरिए से लिखता हूं, तो कभी किसी पुरुष के नजरिए से। क्योंकि मेरी कहानियां दोनों जेंडर के लिए बनी हैं।


मैं अपने पाठकों को अपने «काम» से खुश करने की उम्मीद करता हूं। और कामुक कृत्यों को प्रेरित करने के लिए। निम्नलिखित कहानी आंशिक रूप से काल्पनिक है। लेकिन इसमें से बहुत कुछ मेरे अपने जीवन पर आधारित है।


आपका जीना

Genres and tags

Leave a review

Log in, to rate the book and leave a review
Book Gina Weiß «व्यभिचार ३» — download in fb2, txt, epub, pdf or read online. Leave comments and reviews, vote for your favorites.
Age restriction:
0+
ISBN:
9783750227569
Publisher:
Copyright holder:
Bookwire
Download format:
epub